Wednesday, January 27, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh आजमगढ़ में भतीजे ने वृद्ध चाचा को उतारा मौत के घाट, सामने...

आजमगढ़ में भतीजे ने वृद्ध चाचा को उतारा मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह


आजमगढ़ में भतीजे ने वृद्ध चाचा को उतारा मौत के घाट

आजमगढ़ में भतीजे ने वृद्ध चाचा को उतारा मौत के घाट

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुधीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में आपस में धक्का-मुक्की हुई थी। इसमें एक वृद्ध की मौत हो गयी।

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (आजमगढ़) जिले में जायदाद को हड़पने के लिए शुक्रवार देर रात भतीजे ने ईट-पत्थरों से मारकर वृद्ध चाचा की हत्या (मर्डर) कर दी। मृतक की बेटीयों ने भतीजे सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने वृद्ध के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की फाइलबीन में जुटी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

घटना जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बेरमा गांव की है। जानकारी के अनुसार बेरमा गांव निवासी रामबचन की दो पुत्रीयां है, दोनों की शादी हो चुकी है। वे अपने पिता की सेवा के लिए कुछ वर्षो से मायके में ही रह रहे हैं। आरोप है कि रामबचन के भतीजे तीर्थराज की नजर के अनुसार उनकी चाचा की संपत्ति पर थी, लेकिन बेटियों के मायके में रहने के कारण उसकी योजना फेल होती नजर आ रही थी। संपत्ति के लिए ही वह आये दिन अपने चाचा और उनके बेटों के साथ झगड़ा करता था। शुक्रवार की रात भतीजा तीर्थराज घर पहुंचे तो दोनों पक्षो में इसी बात को लेकर विवाद हो गया।

ये भी पढेँन- बलिया गोलीकांड: आरोपी के पक्ष में खड़े होने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बरसाए फूल

आरोप है कि उस दौरान भतीजे ने कई लोगों के साथ मिलकर अपने घर से चाचा के घर पर ईट-पत्थरों से हमला बोल दिया। ईट-पत्थर के हमले में वृद्ध रामबचन घायल हो गए। जिसके उपचार के दौरान रात में ही मौत हो गई। मृतक की बेटी का आरोप है कि जायदाद को हड़पने के लिए उनका चचेरा भाई कई सालो से उनके साथ मारपीट और धमकी देता था। इसी को लेकर उसने ईट-पत्थर से मार कर मौत के घाट उतार दिया।हिरासत में दो आरोपी- एस.पी.

बेटियों ने भतीजे सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में आपस में धक्का-मुक्की हुई थी। इसमें एक वृद्ध की मौत हो गयी। परिजनों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Honda City Hybrid जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कंपनी होंडा (होंडा) की सेडान कार सिटी (सिटी) भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर है। इसकी...

‘गद्दार हिंसा ’और कि लाल किला पर झंडा फहराने’ की कहानी, जानिए- घायल पुलिस वालों की जुबानी

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्ली में किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाली। इस दौरान दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा भड़क...

Recent Comments