Wednesday, August 10, 2022
HomeIndiaआजमगढ़: दुष्‍कर्म पीड़िता ने थाने में की आत्महत्या, प्रभारी थानाध्‍यक्ष निलंबित

आजमगढ़: दुष्‍कर्म पीड़िता ने थाने में की आत्महत्या, प्रभारी थानाध्‍यक्ष निलंबित


Image Source : INDIA TV
आजमगढ़: दुष्‍कर्म पीड़िता ने थाने में की आत्महत्या, प्रभारी थानाध्‍यक्ष निलंबित

आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश): आजमगढ़ जिले में मेहनाजपुर थानक्षेत्र के एक गांव की दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से परेशान होकर शनिवार को जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। 

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को विगत दिनों कुछ लोगों ने रात को आवाज दी और जब वह घर से बाहर निकली तो उसके साथ मारपीट की गयी। महिला के पति का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस दौरान उसने गांव के ही अनिल नामक एक व्यक्ति को पहचान लिया था। 

पुलिस पर परिजनों ने आरोप लगाया है कि पीड़िता ने पुलिस से कई बार न्याय की गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों के अनुसार, शनिवार को भी महिला थाने पर पहुंची लेकिन पुलिस कार्रवाई के लिए टस से मस नहीं हुई, जिसके बाद महिला ने थाने में ही जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। 

जब तक पुलिस महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हालांकि, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला ने थाने में जहर नहीं खाया। उन्होंने घटना में लापरवाही बरतने पर मेहनाजपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष चुन्ना सिंह को निलंबित कर दिया है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments