Thursday, January 21, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh आंख बंद बैग गायब, शादी की पोशाकें 'छोटे हाथों' के बड़े कारनामे,...

आंख बंद बैग गायब, शादी की पोशाकें 'छोटे हाथों' के बड़े कारनामे, पुलिस की उड़ी नींद


नाबालिग थनों का अंतरंग शादी स्पर्धाओं को निशाना बना रहा है।

नाबालिग थनों का अंतरंग शादी स्पर्धाओं को निशाना बना रहा है।

कानपुर में नाबालिग चोरों (मामूली चोर) के गैंग ने बीते दो दिनों में तीन बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। यह अंतराल बड़े ही शातिराना ढंग से चोरी को अंजाम देता है।

कानपुर। शादी का मौसम आते ही शहर के पूर्वानुमान हाउसेस में चोरी (चोरी) की घटनाएं अचानक बढ़ गई हैं। चोरी की इन घटनाओं के पीछे 8 से 10 साल के बच्चों के हाथ बताये जा रहे हैं। नाबालिग थनों (मामूली चोर) के गैंग ने बीते दो दिनों में शहर में तीन घटनाओं को अंजाम दिया है। ये गैंग बड़े ही शातिराना ढंग से चोरी को अंजाम देती है।

पहली घटना बीते 24 नवंबर को घटी। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में स्थित मनसा गैलेक्सी गेस्ट हाउस में शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान 10 वर्षीय बच्ची लड़की के पिता का बैग चुराकर गेमिंग ढंग से पूर्वानुमान हाउस से निकल रहा था। लेकिन गार्ड की सतर्कता के चलते बच्ची पकड़ी गई। गेस्ट हाउसवालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस ने बच्ची थाने से छुट्टी दी।

गेस्ट हाउस संचालक ने बताया कि बच्ची के साथ एक लड़का भी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है, जो शादी में आए लोगों की रेकी कर रहा था। फिर उसी के इशारे पर बच्ची स्टेज के ऊपर चढ़कर बड़ी सफाई से बैग लेकर बाहर निकल गई।

दूसरी घटना चकेरी थाना क्षेत्र के राम वाटिका गेस्ट हाउस में 26 नवंबर को घटी। यहां एक छोटा बच्चा दो युवकों के साथ पूर्वानुमान हाउस में इधर-उधर टहल नजर आ रहा था। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक शादी समारोह में लड़की के पिता ने जैसे ही बैग स्टेज के पास रखा। बड़ी सजगता के साथ बच्चे बैग के पास पहुंच गए और बैग लेकर फरार हो गए। बच्चे के साथ वे दो युवक भी दौड़ कर पूर्वानुमान से निकल गए। गेस्ट हाउस के बाहर एक गाड़ी देखी गई जिसमें सभी बैठकर फरार हो गएपिट ने बताया कि उनके बैग में 3 लाख से ज्यादा राशि थी। गेस्ट हाउस संचालक लल्लन अवस्थी के मुताबिक घटना के बाद चोरों को धमधने की भरसक कोशिश की गई, लेकिन वे घटना को अंजाम देकर रफूचकर होने में कामयाब हो गए।

तीसरी घटना पनकी थाना क्षेत्र में 26 को ही घटी। यहां भी एक बच्ची को बैग लेकर बाहर जाना देखा गया। बैग में एक लाख रुपये थे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ओपनिंग बेल: ऐतिहासिक ऊंचाई पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स पहली बार 50000 ऐतिहासिक पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश का शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन (गुरुवार, 21 जनवरी) ऐतिहासिक ऊंचाई पर खुला। बॉम्बे...

शपथ के बाद बोले जो बाइडेन- डेमो की हुई जीत, यहां पढ़ें राष्ट्रपति का पहला पूरा भाषण

घरेलू आतंकवाद और श्वेतों को श्रेष्ठ मानने वाली मानसिकता को हराने की लड़ाई में अमेरिका के सभी नागरिकों से शामिल होने का...

Recent Comments