Thursday, January 21, 2021
Home Desh असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद का नाम बदलने के लिए कहा - योगी...

असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद का नाम बदलने के लिए कहा – योगी आदित्यनाथ के हैदराबाद का नाम बदलने के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार


योगी आदित्यनाथ के 'हैदराबाद का नाम बदलने' वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

हैदराबाद:

योगी आदित्यनाथ पर असदुद्दीन ओवैसी: हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के मैराथन प्रचार अभियान के दौरान योगी आदित्यनाथ द्वारा हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर किए जाने के ऐलान पर स्थानीय सांसद और एआईएमआईएमएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब दिया कि बीजेपी पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी के लोग यहां का नाम बदलना चाहते हैं, यहां रहने वालों को पाकिस्तान, अफगानिस्तानी रोहिंग्या बतातें है। 1 दिसंबर को मजलिस को वोट देकर उनके मुंह पर यहाँ की जनता तमचा रसीद करेगी।

यह भी पढ़ें

एआईएमआईएम नेता ने कहा, "बीजेपी के जितने लीडर है, चीफ मिनिस्टर है वो ये कह रहे हैं कि हैदराबाद का नाम बदल दिया जाएगा। मैं यहां कि आवाम से ये सवाल कर रहा हूं, क्या आप चाहते हैं कि हैदराबाद का नाम मलिल कर कर दिया जाए। होना चाहिए? क्या आप हैदराबाद के नाम भाग्यनगर रखना चाहते हैं? अगर आप हैदराबाद के नाम को हैदराबाद रखना चाहते हैं तो मेरी ताकत आपके पास है। बीजेपी को शिकस्त कृपया, मजलिस को प्रबंधित करें। "

ओवैसी ने अपने भाषण में आगे कहा, "…. बीजेपी कह रही है पुराने शहर के इलाके में पाकिस्तानी, अफगानिस्तानी, रोहिंग्या रहते है यहां सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। मैं बीजेपी को बताना चाहता हूं कि ये धमकियां किसी और को देना, ये हैदराबाद। की सरजमीं है, ये बिहार की तरह जो आपने कामयाबी हासिल की कांग्रेस के यहां पर आप उन चाल नहीं चल सकते, यहां पर आपकी हर चाल को हम समझते हैं। आप जो पुराने शहर की तौहीन की है यहां कि आवाम 1 दिसंबर को मजहबों को। एक एक वोट डालकर आपके मुंह पर एक तमाचा रसीद करेगा .. "

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा, “कुछ लोग मुझसे पूछ रहे थे कि हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर किया जा सकता है। मैंने कहा- क्यों नहीं? मैंने उनसे कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद हमने फैजाबाद का नाम अयोध्या और इलाहाबाद को प्रयागराज के रूप में नाम रखा, तो भाग्यनगर के रूप में हैदराबाद का नाम क्यों नहीं बदला जा सकता है? "योगी के इतना कहने के बाद ही समर्थकों ने समर्थन करते हुए जमकर से शोर किया।

योगी ने यह बात ओल्ड सिटी के लाल दरवाजे में बोलते हुए कही थी जिसे ओवैसी की पार्टी के गढ़ के रूप में देखा जाता है,

Newsbeep



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

फिल्मी अंदाज़ में शोरूम से करोड़ों का ज़ेवर चुराने वाला धराया, बैग में भर औटो से ले गया था 25% सोना!

दक्षिणी दिल्ली के एक शोरूम में पीसीई किट पहनकर दाखिल होने वाले थनों ने लगभग 13 करोड़ के गहने चोरी कर लिए थे।नई...

ओपनिंग बेल: ऐतिहासिक ऊंचाई पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स पहली बार 50000 ऐतिहासिक पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश का शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन (गुरुवार, 21 जनवरी) ऐतिहासिक ऊंचाई पर खुला। बॉम्बे...

Recent Comments