Tuesday, January 31, 2023
HomeIndiaअभिषेक आर शर्मा का म्युज़िक वीडियो "कहीं पे कोई है" रिलीज़ होते...

अभिषेक आर शर्मा का म्युज़िक वीडियो “कहीं पे कोई है” रिलीज़ होते ही हुआ पॉपुलर

-अनिल बेदाग-
मुंबई : सच्चा प्यार वह होता है जो अलग या दूर होने के बाद भी सामने वाले की खुशियों के लिए दुआएं करता रहता है। इसी कॉन्सेप्ट पर डायरेक्टर अभिषेक आर शर्मा का लेटेस्ट म्युज़िक वीडियो “कहीं पे कोई है” दर्शकों द्वारा खूब पसन्द किया जा रहा है। टीजीपी रेकॉर्डज़ पर रिलीज गाने को कुछ ही दिनों में लाखों व्यूज मिल रहे हैं।
    नीलम शर्मा और अभिषेक आर शर्मा प्रेजेंट्स कहीं पे कोई है एक रोमांटिक गाना हैं। दरअसल यह एक सच्चे प्यार की कहानी दर्शाता हैं, जो कुछ भी हो जाए पर अपने प्यार के लिए अच्छी ही कामना करता है।
वीडियो निर्देशक अभिषेक आर शर्मा का कहना है कि इसमें इमोशन को और स्ट्रांग करने के लिए संगीतकार मधुर गर्ग ने रॉक एलिमेंट्स भी इस्तेमाल किए हैं और सिद्धार्थ सक्सेना की मेलोडियस आवाज़ ने इसे अलग लेवल पर पहुंचा दिया है।
     इटली के लेके नाम के शहर में इस खूबसूरत गाने को शूट किया गया है। इसके मुख्य आर्टिस्ट कमिला और विट्टोरिओ काफी अनुभवी कलाकार हैं, जिन्होंने अपना किरदार बखूबी निभाया है।
      निर्देशक अभिषेक आर शर्मा का कहना है कि इटली के लोग बहुत ही मिलनसार हैं। इटली शूट फ्रेंडली जगह है, लोग रोड पर ज़्यादा परेशान नहीं करते। गाने के तीनो आर्टिस्ट भी वहीं के हैं और उनके साथ काम करके मज़ा आया।
   डायरेक्टर ने आगे बताया कि यह गीत बहुत ही खूबसूरत है। हम सब ने कभी न कभी किसी से प्यार किया है, और हम में से काफी लोगों को दर्द भी मिला है। इसलिए सभी लोग इस गीत से बहुत रिलेट करेंगे। कभी कभी दूर लोग चले जाने के बाद भी वह आपमें कहीं ज़िंदा रहते हैं, यह गीत उन्हीं इमोशंस को दर्शाता है।
      म्युज़िक डायरेक्टर मधुर गर्ग का कहना है कि कहीं पे कोई है गाने का म्यूज़िक पॉप और रॉक का मिश्रण है हमने इसमें सॉफ्ट रोमांटिक एहसास के साथ साथ दर्द के जज़्बात को दिखाने के लिए रॉक के एलिमेंट्स इस्तेमाल किए हैं। यह मेरा पहला गाना है। लॉक डाउन के दौरान हमने इसे रिकॉर्ड किया।इस गाने की सोच यह है कि सबसे ऊपर शुद्ध और निःस्वार्थ प्यार होता है. सच्चा प्यार हमेशा अपने साथी के लिए सिर्फ दुआ ही मांगता है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments