Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaअभिनेता से निर्देशक बने आर्यमन रामसे

अभिनेता से निर्देशक बने आर्यमन रामसे

-अनिल बेदाग-
मुंबई : आर्यमन रामसे के साथ पूरी फिल्म उद्योग की इच्छाएं हैं चाहे वह अमिताभ बच्चन हों जो आर्यमन के गुरु और सह-कलाकार थे या प्रसिद्ध अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा। आर्यमन ने अब अपने पिता केशु रामसे की तरह निर्देशन में आने का फैसला किया है। केशु रामसे की फ़िल्में जैसे खाकी एंड फ़ैमिली-टाईज़ ऑफ़ ब्लड, बिग बी के स्क्रीन पर अब तक देखे गए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक थी।
आर्यमन के पसंदीदा भैया अक्षय कुमार और रामसे के खिलाड़ी अक्षय के करियर की शुरूआती फिल्म सौगंध से ही खिलाड़ी सीरीज में मुख्य भूमिका में थे।
    केशु रामसे ने अक्षय के साथ खाकी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी जैसी लगभग 19 फिल्में बनाई हैं। लेकिन इनके अलावा रामसे ने 1985 में हॉरर के अलावा एक थ्रिलर भी बनाई, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा और परवीन बॉबी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
     प्रसिद्ध खिलाड़ी श्रृंखला फिल्म निर्माता आर्यमन रामसे ने हाल ही में अपनी फिल्म “ड्रीम बिग” का पोस्टर लॉन्च किया है, जिसमें गुरु मान एक अंतरराष्ट्रीय फिटनेस ट्रेनर और सुपर मॉडल हैं, जिन्हें विश्व स्तर पर जाना जाता है। फिल्म के पोस्टर का अनावरण किसी और ने नहीं बल्कि खुद दिग्गज शत्रुघ्न सिन्हा ने किया था, जिन्होंने इस कार्यक्रम को संभाला और अभिनेता से निर्देशक बने आर्यमन रामसे पर अपना आशीर्वाद बरसाया।
भव्य पोस्टर लॉन्च पर शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा हमें फिल्म के मुख्य नायक गुरु मान, निर्देशक रमेश सिप्पी, अब्बास मस्तान, शाजान पदमसी, राकेश बेदी, ऋतुराज सिंह और बॉलीवुड फिल्म उद्योग के कई और जाने-माने चेहरे देखने को मिले।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments