Tuesday, January 31, 2023
HomeIndiaअभिनेता राजू खैर की म्युज़िक वीडियो "मेरी बिटिया" अल्ट्रा बॉलीवुड द्वारा रिलीज

अभिनेता राजू खैर की म्युज़िक वीडियो “मेरी बिटिया” अल्ट्रा बॉलीवुड द्वारा रिलीज

 -अनिल बेदाग-
मुंबई : पिता पुत्री के रिश्ते पर आधारित निर्माता सुरेश शर्मा का एक इमोशनल म्युज़िक वीडियो मेरी बिटिया आज अल्ट्रा बॉलीवुड द्वारा रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
     राजू खेर, अमिता नांगिया, शुभम चावला, आर्यन बंसल और सुनील कुमार द्वारा अभिनीत इस गीत को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर देव नेगी ने गाया है। संगीतकार प्रशांत सिंह और गीतकार भरत केड़िया हैं। वीडियो डायरेक्टर धीरज वर्मा हैं। चित्रग्राही फिल्म्स के बैनर तले बने म्युज़िक वीडियो के लॉन्च के अवसर पर प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा, गीतकार भरत केड़िया, संगीतकार प्रशांत सिंह, अल्ट्रा बॉलीवुड से जयेश जी, ऎक्ट्रेस आर्या बंसल, शुभम चावला और चाइल्ड आर्टिस्ट स्वाध्या जगताप मौजूद थीं।
     निर्माता सुरेश शर्मा ने बताया कि मेरी बिटिया बिदाई के कॉन्सेप्ट पर एक भावनात्मक गीत है जो भी इसे देख रहा है उसकी आंखों में आंसू आ जा रहे हैं। देव नेगी ने जब इसके लिरिक्स सुने तो तुरंत गाने के लिए हामी भर दी। राजु खेर ने इसमे बेटी के पिता का रोल निभाया है। शुभम चावला ने कहा कि वह गीत में दूल्हेरोल किया है, यह गीत सभी के दिलों को छूने वाला है।
    आर्या बंसल और चाइल्ड ऎक्ट्रेस स्वाध्या जगताप भी काफी खुश उत्साहित नजर आईं और कहा कि इसकी शूटिंग के अनुभव अच्छा और यादगार रहा। इस कार्यक्रम में उज्जैन से ऋषि दास जी टीम के सभी लोगो को आशीर्वाद देने के लिए मुंबई पहुंचे। सुरेश शर्मा का कहना है कि यह अल्बम किसी फिल्मी गीत की तरह प्रतीत हो रहा है। गाना काफी इमोशंस से भरपूर है जो सबको रुला देगा।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments