Saturday, October 24, 2020
Home Desh अभिनेता-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी को मंगलुरु में गिरफ्तार किया गया, ड्रग्स जब्त...

अभिनेता-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी को मंगलुरु में गिरफ्तार किया गया, ड्रग्स जब्त – मंगलुरु में अभिनेता-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी गिरफ्तार, नशीला पदार्थ बरामद


मंगलुरु में वीर-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी गिरफ्तार, नशीला पदार्थ बरामद

किशोर अमन शेट्टी (फाइल फोटो)।

बेंगलुरु:

प्रतिबंधित मादक पदार्थ एमडीएमए बेचने के प्रयास के आरोप में वकील-कोरियोग्राफर-डांसर किशोर अमन शेट्टी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक मादक पदार्थ रखने और इसे बेचने के प्रयास के दौरान दोनों लोगों को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया। मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त विकास कुमार ने बताया, की की उन्हें अंतर की गयी। हमें पता चला कि उनमें से एक शख्स बॉलीवुड की फिल्म में काम कर चुका है और कोरियोग्राफर-डांसर है, जिसका नाम किशोर अमन शेट्टी है।

यह भी पढ़ें: ड्राग मामला: दो कन्‍नड़ एक्‍टर को इंटर के लिए समन, पूर्व मंत्री के बेटे के बंगले पर मारा गया छापा

एक और व्यक्ति अकील नौशील को गिरफ्तार किया गया। दोनों को उस वक्त पकड़ा गया, जब वे मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे। '' उन्होंने कहा कि मुंबई से मादक पदार्थ मंगाया गया था और इस मामले में छानबीन की जा रही है।

अभियान के दौरान एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन और नशीला पदार्थ एमडीएमए की एस्टी की जोड़ी। एमडीएमए की कीमत एक लाख रुपये बतायी गयी है। नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी कानून एनडीपीएस के तहत इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है।

शेट्टी डांस रियल्टी शो ांस डांस इंडिया डांस ’में भाग ले चुकी है और बॉलीवुड की फिल्म नी एबीसीडी: एनी बॉडी केन डांस’ का भी वह हिस्सा थी। बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक नाइजीरिया का नोन्सो जोचेन और आइवरी कोस्ट का आबिदजान है।

कर्नाटक ड्रग्स रैकेट मामले में अब तक 9 लोग गिरफ्तार

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने साझा नहीं किया है। यह सिंडीकेट ट्वीट से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

गोबर यूपी में रोजगार का साधन बने | यूपी में गोबर बना रोजगार का जरिया

लखनऊ, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश (यूपी) में गाय का गोबर रोजगार का जरिया बन रहा है। गोबर सिर्फ उपले, खाद...

बाढ़ से घिरी सड़कें, कार फ्लोटिंग बैंगलोर में भारी बारिश – गलियों में बाढ़, सड़क पर बहती कार, बैंगलोर में भारी बारिश के बाद...

बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद पानी की तेज धार में बह गई कारबेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (बेंग्लुरु) शुक्रवार को पूरी रात...

Recent Comments