Home World अधिकारियों का कहना है कि राज्य कर्मियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर सुदूर अलास्का झील में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, कोई जीवित नहीं बचा

अधिकारियों का कहना है कि राज्य कर्मियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर सुदूर अलास्का झील में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, कोई जीवित नहीं बचा

0
अधिकारियों का कहना है कि राज्य कर्मियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर सुदूर अलास्का झील में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, कोई जीवित नहीं बचा

[ad_1]

नॉर्थ स्लोप बरो द्वारा प्रदान की गई यह तस्वीर एक उथली झील का हवाई दृश्य दिखाती है जहां 20 जून, 2023 को अलास्का के उटकियागविक के पास अलास्का के नॉर्थ स्लोप पर एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

नॉर्थ स्लोप बरो द्वारा प्रदान की गई यह तस्वीर एक उथली झील का हवाई दृश्य दिखाती है जहां 20 जून, 2023 को अलास्का के उटकियागविक के पास अलास्का के नॉर्थ स्लोप पर एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। फोटो साभार: एपी

अधिकारियों ने कहा कि 21 जुलाई को अलास्का के उत्तरी ढलान पर एक उथली झील में एक पायलट और तीन राज्य कर्मचारियों को ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कोई भी जीवित नहीं पाया गया।

विभाग ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि हेलीकॉप्टर अलास्का प्राकृतिक संसाधन विभाग द्वारा किराए पर लिया गया था। इसमें भूवैज्ञानिक और भूभौतिकीय सर्वेक्षण विभाग के तीन कर्मचारी सवार थे जो क्षेत्र में काम कर रहे थे।

बयान में कहा गया, “डीएनआर हमारे कर्मचारियों और पायलटों, उनके परिवारों और डीएनआर टीम के लिए प्रार्थना कर रहा है।” “हम खोज और बचाव प्रयासों से अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।”

हेलीकॉप्टर, बेल 206, की गुरुवार रात को देरी की सूचना मिली थी। नॉर्थ स्लोप बोरो खोज और बचाव दल को एक हेलीकॉप्टर में मलबा मिला जो लापता हेलीकॉप्टर के विवरण से मेल खाता था, लेकिन कोई शव नहीं देखा गया या बरामद नहीं किया गया, सरकार और विदेश मामलों के बोरो निदेशक डीजे फोस्के ने एक पाठ में कहा। संबंधी प्रेस शुक्रवार।

अवशेष वेनराइट के पास एक उथली झील में पाए गए, जिसे पहले बैरो के नाम से जाना जाता था, जो संयुक्त राज्य अमेरिका के सबसे उत्तरी शहर उटकियागविक से लगभग 50 मील दक्षिण-दक्षिण पश्चिम में है।

राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के अलास्का क्षेत्र के प्रमुख क्लिंट जॉनसन ने कहा, उड़ान उटकियागवी से शुरू हुई थी और उसे वहीं वापस लौटना था। श्री जॉनसन ने कहा कि उन्हें उड़ान के विवरण के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है।

कंपनी की वेबसाइट पर एक बयान के अनुसार, हेलीकॉप्टर का संचालन मैरीटाइम हेलीकॉप्टर्स इंक द्वारा किया गया था। इसने दुर्घटना के घातक होने की पुष्टि की और कहा कि पायलट और यात्रियों के नाम परिजनों को सूचित किए जाने तक जारी किए जाएंगे।

श्री फोस्के ने कहा, नगर ने संघीय उड्डयन प्रशासन और राज्य के अधिकारियों के साथ-साथ एनटीएसबी को सूचित किया।

उन्होंने कहा, “नगर मदद के लिए यहां है और हम लापता लोगों के लिए प्रार्थना करेंगे।”

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here