Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaअजय देवगन अपनी 'बेटी' की शादी में वधु पक्ष से नहीं वर...

अजय देवगन अपनी ‘बेटी’ की शादी में वधु पक्ष से नहीं वर पक्ष से हुए थे शामिल, जानें वजह

file photo - India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO
Ajay Devgan

Ishita Dutta: बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता दत्ता, जो वर्तमान में फिल्म ‘दृश्यम 2’ में नजर आ रही हैं, उन्होंने अजय देवगन के बारे में बात की और कहा कि उनकी वजह से वह और उनके पति वत्सल शेठ मिले और शादी की। 32 वर्षीय अभिनेत्री को कई फिल्मों और टीवी शो में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘चाणक्यूडु’ से अपनी शुरूआत की, और कन्नड़ सिनेमा में ‘येनिदु मानसली’ के साथ प्रवेश किया।

Hera Pheri 3: राजू का रोल निभाएंगे कार्तिक आर्यन! फैंस ने कहा- Akshay Kumar नहीं तो हेरा फेरी 3 नहीं

बता दें इशिता ने इस बात का खुलासा किया था की अजय देवगन ने कहा कि इशिता मेरी गोद ली हुई बेटी हैं, इसलिए दोनों की शादी में कोई समस्या नहीं। वहां मौजूद लोगों ने अजय देवगन की इस बात से सहमति जताई।’ बता दें कि दृश्यम में इशिता दत्ता ने अजय देवगन की गोद ली हुई बेटी का किरदार निभाया है जिसके हाथ से हत्या हो जाती है और अजय देवगन अपने परिवार को बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं।

मशहूर एक्ट्रेस कल्याणी कुराले का निधन, सड़क दुर्घटना में हुई मौत

इशिता ‘फिरंगी’, ‘सेटर्स’ और ‘ब्लैंक’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दीं, लेकिन बॉलीवुड में उनकी गंभीर शुरूआत 2015 में ‘दृश्यम’ से हुई और अब वह ‘दृश्यम 2’ की कास्ट की हिस्सा हैं। फिल्मों के अलावा, वह ‘एक घर बनाउंगा’, ‘बेपनाह’, ‘नच बलिए 6’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। कपिल ने इशिता से पूछा कि वह और उनके पति वत्सल सेठ कैसे मिले। अभिनेत्री ने अपने प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंधी थी, जो 2017 में ‘टार्जऩ: द वंडर कार’ में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती थी। उन्होंने खुलासा किया कि अजय दूल्हे की तरफ से उसकी शादी में शामिल हुए थे। अभिनेत्री ने कहा, “मैं अपने पति से अजय सर के जरिए मिली। मैं बहुत खुश हूं कि वह हमारे मैचमेकर थे।” इशिता ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन के लिए अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और मृणाल जाधव के साथ आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments