Monday, August 8, 2022
HomeUttar Pradeshअखिलेश यादव का एक्सप्रेसवे को लेकर बड़े आरोप, बीजेपी सरकार में हुई...

अखिलेश यादव का एक्सप्रेसवे को लेकर बड़े आरोप, बीजेपी सरकार में हुई डकैती, बड़े नेता आए, अब दिख रहे गड्ढे – akhilesh yadav dacoity statement over bundelkhand expressway and op rajbhar up news


कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सपा नेता के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे और ओम प्रकाश राजभर को लेकर बड़े बयान दिए। यहां एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) पर हुए गड्ढों को लेकर उन्होंने बीजेपी सरकार में इसे लूट डकैती से ऊपर की संज्ञा दी, तो ओपी राजभर को लेकर कहा कि देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के लिए उन्होंने जो बातें हमसे कही थी, वह हम बयां भी नहीं कर सकते हैं।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कन्नौज के तिर्वा कस्बे में सपा नेत्री कंचन कनौजिया के घर उनके बेटे की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को लेकर कहा कि यहां बड़े-बड़े नेता आए और बड़े-बड़े गड्ढे बुंदेलखंड में दिखाई दे रहे हैं। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Expressway) में लूट हुई है, लूट छोड़िए डकैती हुई है। कोई कल्पना कर सकता है कि देश के प्रधानमंत्री जिसका उद्घाटन करें और एक बारिश एक्सप्रेसवे में गड्ढे हो जाए। आधा अधूरा एक्सप्रेसवे शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि नकल करने के लिए भी अकल चाहिए होती है, बिना अक्ल के आप नकल भी नहीं कर सकते है।

ओमप्रकाश राजभर पर अखिलेश का हमला ओमप्रकाश राजभर को लेकर अखिलेख यादव ने कहा कि बीजेपी वालों को यह चिंता करनी चाहिए, उनके नेताओं के बारे में क्या-क्या कहा था। उन्होंने कहा कि मैं तो पीएम, गृहमंत्री और उत्तर प्रदेश के सीएम के खिलाफ बुरा बोलने के बाद नहीं मिल सकता। लेकिन उन्होंने (ओपी राजभर) ने जो भाषा इस्तेमाल की वह कह भी नहीं सकता हूं। वहीं अखिलेश ने कहा कि हमारे साथ गठबंधन में जो पार्टियां बची है, उन्हें साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे।

शिवभक्तों को दूध पर देना पड़ रहा जीएसटी अखिलेश यादव ने कहा कि दूध, दही जैसी चीजों पर भी टैक्स लगने लगा है। अब भारत में दूध, दही पर भी टैक्स देने के दिन आ गए हैं। अखिलेश ने कहा कि अगर किसी शिवभक्त को भगवान शिव को दूध चढ़ाना हो, तो उस दूध पर भी जीएसटी देनी पड़ रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि संभल के दूध चढ़ाना कहीं टैक्स के चक्कर में जेल न जाना पड़ जाए।

इटावा में भी अखिलेश ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का किया निरीक्षण इटावा से निकलने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का सोमवार को अखिलेश यादव ने अचानक पहुंचकर निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पहली ही बरसात में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो चुका है। वहीं अभी तक इस एक्सप्रेसवे पर चलने वाले राहगीरों के लिए कोई भी सुविधाजनक कार्य नहीं किए गए हैं। अगर किसी राहगीर टॉयलेट आ जाए तो वह कहां जाएंगे। यह सारी बातें करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक्सप्रेसवे को तो चालू कर दिया गया, लेकिन धरातल पर अभी कोई भी सुविधा और न ही पेट्रोल पंप इस एक्सप्रेस-वे पर लगाए गए। क्या इस 296 किलोमीटर लंबी एक्सप्रेस वे पर वाहनों को पेट्रोल डलवाने के लिए नीचे शहरों से गुजरना पड़ेगा। ऐसे में इस एक्सप्रेसवे का क्या मतलब रहा।
रिपोर्ट – पंकज श्रीवास्तव



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments