Friday, December 9, 2022
HomeIndiaअक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का पहला सॉन्ग 'आइला रे आइला' 21 अक्टूबर...

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का पहला सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ 21 अक्टूबर को होगा रिलीज़

Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR
अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का पहला सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ 21 अक्टूबर होगा रिलीज़

देशभर में सिनेमाघरों के खुलने के बाद फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को रिलीज करने की योजना बनाने लगे हैं। इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो दिवाली पर रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ मचअवेटेड फिल्म में से एक है, जो इस बार 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के पहले सॉन्ग – आइला रे आइला,  को 21 अक्टूबर को रिलीज कर दिया जाएगा।  

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह की स्पेशल किरदार में नजर आएंगे। सूर्यवंशी से पहले सिंघम और सिम्बा जैसी फिल्में पुलिस फ्रेंचाइजी पर रोहित शेट्टी की तरफ से बनाई जा चुकी हैं। 

हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अजय देवगन और रणवीर सिंह एक खाली थियेटर में हैं और साथ कहते दिख रहे हैं- ”दोस्तों ये जगह याद है आपको, इन चारदीवारों ने आपके कई रंग देखे हैं। आपका हंसना, रोना, प्यार, आपका गुस्सा इन्हें सबकुछ याद है। लेकिन कभी किसी ने नहीं सोचा था कि हमारी फिल्मों की तरह हमारी जिंदगी में भी एक दिन इंटरवल आ जाएगा। मगर वो कहते हैं ना हर काली रात के बाद सवेरा जरूर होता है। सो वी आर बैक, बहुत हो गया ये खालीपन और बहुत हो गई ये खामोशी, अब एक बार फिर तालियों की गूंज से जी उठेगा ये सिनेमाघर और मचेगा बड़े पर्दे पर तहलका। क्योंकि इस दिवाली आ रही है पुलिस। तो अपने  परिवार को थियेटर में लाएं और ये दिवाली हमारे साथ मनाएं।”

सूर्यवंशी 2020 में ही रिलीज हो जाती, मगर कोरोना की वजह से सभी थियेटर बंद हो गए तो मेकर्स सही वक्त का इंतजार करने लगे। आखिरकार अब 5 नवंबर को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। एक बार फिर से रोहित शेट्टी का जादू बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, कटरीना कैफ और रणवीर सिंह अहम रोल में नजर आएंगे।




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments