Thursday, June 30, 2022
HomeIndiaअक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' ने ओटीटी पर मचाया धमाल, बनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म

अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’ ने ओटीटी पर मचाया धमाल, बनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म


akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : AKSHAY KUMAR/INSTAGRAM
अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’ ने ओटीटी पर मचाया धमाल,

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ एक अंडरकवर एजेंट के नेतृत्व की सच्ची कहानी है, जो 16 सितंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई। अपने स्ट्रीमिंग प्रीमियर के दो हफ्ते के भीतर ही फिल्म ने भारतीय और वैश्विक दर्शकों से दिलचस्प प्रतिक्रिया हासिल की है, जिससे यह प्राइम वीडियो पर एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है। बेलबॉटम ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर के 199 देशों और क्षेत्रों में देखी गई। 

अभिनेता अक्षय कुमार ने साझा किया, “बेलबॉटम जैसी फिल्म के साथ, हम दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचना चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमने डिजिटल रिलीज के लिए प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी की है। फिल्म को इतने कम समय में अपना हक मिल गया है, उनकी पहुंच के कारण, अधिक से अधिक लोग अपने घरों के आराम से फिल्म देखने में सक्षम रहे हैं। मुझे खुशी है कि फिल्म को दर्शकों का प्यार और सराहना मिल रही है।” 

निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, “बेलबॉटम मेरे दिल के बहुत करीब है और दर्शकों से इसे जो प्यार मिल रहा है, वह अभूतपूर्व है। यह लॉकडाउन के दौरान शूट की जाने वाली पहली फिल्मों में से एक थी, और मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि फिल्म कैसी बनी है। तमाम चुनौतियों के बावजूद, हम एक ऐसी फिल्म बनाने में कामयाब रहे हैं, जिसे दुनिया भर के दर्शकों ने पसंद और सरहाया है। प्राइम वीडियो ने इस फिल्म को जिस तरह की पहुंच दी है, यह जानकर बहुत खुशी हुई है, मुझे लगता है कि हमने होम रन पूरा कर लिया है!” 

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, बेलबॉटम भारत में 80 के दशक में रियल लाइफ हाईजैकिंग की घटनाओं से प्रेरित है। बेलबॉटम एक अनकही वास्तविक जीवन की कहानी है जो कोड नेम – बेलबॉटम द्वारा एक अंडरकवर रॉ एजेंट के नेतृत्व में सच्ची घटनाओं पर आधारित है। जासूसी थ्रिलर अक्षय कुमार को एक अंडरकवर एजेंट के रूप में दिखाया गया है जो भारत के पहले गुप्त ऑपरेशन की योजना बनाता है और उसे अंजाम देता है। फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी लारा दत्ता, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दवे हैं। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, बेलबॉटम प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही है।

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments